May 3, 2017

भारतीय डाक भर्ती के नाम पर लूट रहा है युवाओ को.......

ये बात अजीब जरूर पढ़े  है पर सच है जब से भारतीय डाक विभाग ने ऑनलाइन आवेदन मांगे है तब से भारतीय डाक विभाग की वेबसइट बंद पड़ी है जिसका असर जनरल और ओ बी सी कटेगरी के बच्चो पर पड़
रहा है क्योकि आवेदन भरने के लिए सबसे पहले इसकी फॉर्म फीस डाक विभाग में जमा करनी पड़ती है और फीस जमा करने का बाद ही एक युवा की मुश्किल शरू होती है क्योकि जब ऑनलाइन फीस जमा करने के बाद दूसरे स्टेप को ऑनलाइन भरते है तब वेबसाइट बंद पड़ जाती है ! और तो और वेबसाइट की  शिकायत भी नहीं कर सकते क्योकि इसके लिए वेबसइट पर कोई भी हेल्पलाइन नंम्बर नहीं है!



 अब तो आलम ये है की हरियाणा में इस फार्म की लास्ट डेट 5 मई है जिसके फार्म 10 अप्रैल से शुरू हुवे थे जबकि सच में तो यहाँ पर एक दिन भी वेबसाइट सही से नहीं चली है और बहुत से युवाओ के फार्म अबतक नहीं भरे गए है! युवाओ का कहना है की हमें इस फार्म को भरने के लिए और समय दिया जाये और डाक विभाग की वेबसइट को तुरंत ठीक किया जाये ! युवाओ का कहना है के जब हम ऑनलाइन फार्म भरते है या तो वेबसइट से हरयाणा का नाम हटा दिया जाता है या वेबसइट में कोई और टेक्निकल एरर बता दिया जाता है ! अब जब हमने डाक विभाग में अपनी फीस जमा कराई है तो हमें फॉर्म भरने का मौका तो जरूर दिया जाना चाहिये! हम दूसरे युवाओ से भी अपील करते है की अपने बात ऊपर वाले लोगो तक पहुंचने के लिए हमारा साथ दे !


No comments:

Post a Comment